कोरोना से संक्रमित रिकॉर्ड 1626 मरीज मिले,उपचाराधीन मरीजों की संख्या दस हजार के पार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 13, 2022   12:27
कोरोना से संक्रमित रिकॉर्ड 1626 मरीज मिले,उपचाराधीन मरीजों की संख्या दस हजार के पार

उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर जिले में बृहस्पतिवार सुबह तक कोरोना वायरस संक्रमण के 1626 मरीज सामने आये हैं। इसके बाद जिले में उपचाराधीन मरीजों की संख्या दस हजार के पार चली गयी है।

नोएडा। उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर जिले में बृहस्पतिवार सुबह तक कोरोना वायरस संक्रमण के 1626 मरीज सामने आये हैं। इसके बाद जिले में उपचाराधीन मरीजों की संख्या दस हजार के पार चली गयी है। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के लिए 125 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की, 50 महिलाओं को टिकट

जिला निगरानी अधिकारी सुनील दोहरे ने बताया कि जिले में संक्रमण के नये मामले सामने आने के साथ ही जिले में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़ कर 74,904 हो गयी है। दोहरे ने बताया कि जिले में उपचाराधीन मामलों की संख्या 10718 हो गयी हैं। उन्होंने बताया कि जिले में 207 लोग संक्रमण मुक्त हुये हैं और ठीक होने वाले लोगों की संख्या बढ़ कर 63718 हो गयी है। अधिकारी ने बताया कि जिले में अब तक 468 लोगों की मौत हो चुकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।