सूरत के एक पैकेजिंग मिल में लगी भयानक आग, दो श्रमिकों की मौत

सूरत के एक पैकेजिंग मिल में लगी भयानक आग, दो श्रमिकों की मौत
प्रतिरूप फोटो

सूरत की एक पैकजिंग मिल में भीषण आग लगा गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राहत-बचाव का काम जारी है और मिल में काम कर रहे मजदूरों को बचाया जा रहा है।

गुजरात के सूरत स्थित कड़ोदरा के गुजरात औद्योगिक विकास निगम में भीषण आग लग गई है। बताया जा रहा है कि, यह आग विवा पैकजिंग मिल में लगी है और इस मिल में काम कर रहे मजदूर आग से बचने के लिए पांच मंजिला इमारत से कूद गए है। बता दें कि पांच मंजिला पैकेजिंग इकाई में भीषण आग लगने से अब तक दो श्रमिकों की मौत हो गई है। वहीं 70 से अधिक अन्य लोगों को बचाया गया है। कडोदरा पुलिस निरीक्षक हेमंत पटेल ने बताया कि तड़के करीब साढ़े चार बजे चिरायु पैकेजिंग कंपनी में आग लगी।

इसे भी पढ़ें: रामकृष्ण मठ के वरिष्ठ संत का निधन, ममता बनर्जी ने जताया शोक

हाईड्रोलिक क्रेन की मदद से कुछ मजदूरों को बचाया गया है।कुछ मजदूरों को अस्पताल भर्ती कराया गया है। स्थानीय प्रशासन के मुताबिक, अब तक आग से 125 मजदूरों को बचाया गया है और  फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर मौजुद है और बचाव कार्य का काम जारी है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।