• रसोई गैस सिलेंडर फटने से एक महिला और उसके तीन बच्चों की मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थानाक्षेत्र के नंदना गांव में एक मकान में सोमवार देर शाम एक रसोई गैस सिलेंडर के पाईप में रिसाव के कारण आग लग गई, जिससे उसमें विस्फोट हो गया और उसकी चपेट में आकर एक महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गयी।

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थानाक्षेत्र के नंदना गांव में एक मकान में सोमवार देर शाम एक रसोई गैस सिलेंडर के पाईप में रिसाव के कारण आग लग गई, जिससे उसमें विस्फोट हो गया और उसकी चपेट में आकर एक महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गयी। मीनापुर थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन ने बताया कि हादसे में अशोक साह की पत्नी शोभा देवी (27), बेटी दीपांजलि (6) और दो बेटे आदित्य (4) और विवेक (2) की मौत हो गई। आग पर दमकल विभाग के कर्मियों ने काबू पा लिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है।

इसे भी पढ़ें: प्रभासाक्षी के कार्यक्रम में बोलीं युवा लेखिकी, किसी भाषा से नहीं है हिंदी की कोई प्रतियोगिता

अशोक शाह के रिश्तेदार विजय साह ने बताया कि अशोक दिल्ली में एक मजदूर के तौर पर काम करता है। घर में उनकी पत्नी शोभा देवी अपने तीन बच्चों और सास के साथ रहती थी। हादसे के समय शोभा की सास सब्जी लेने बाजार गयी हुयी थी। शोभा खाना बना रही थी और पाइप से गैस रिसाव से अचानक आग लग गई और आग की चपेट में आने से सिलेंडर में विस्फोट हुआ, जिसकी चपेट में आने से शोभा और उनके बच्चों की मौत हो गयी।