भदोही में एक महिला की लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 3 2019 6:13PM
भदोही में एक महिला की लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई
Image Source: Google

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हमले में मुदस्सिर की पत्नी बिलकीस (45) के सिर पर कई लाठियां लगने वह गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे वाराणसी के लिए रेफर किया गया, जहाँ बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हमले में पांच लोग घायल हुए हैं।

भदोही। औराई थाना क्षेत्र में लड़कियों से छेड़खानी का विरोध करने पर कुछ लोगों ने लाठियों से लड़की के परिवार पर हमला कर दिया और एक महिला की लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक राजेश एस. ने बुधवार को बताया कि इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दो फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। उन्होंने बताया कि औरंगाबाद गांव में मुदस्सिर की लड़कियों से वहीं के कुछ लड़के छेड़खानी करते रहते थे। गत मंगलवार की रात को भी छींटाकशी करने का मुदस्सिर ने विरोध किया तो आफताब, माहताब, निज़ाम और रियाज़ ने मुदस्सिर के घर में घुसकर पूरे परिवार पर लाठियों से हमला कर दिया। 

इसे भी पढ़ें: तबरेज की हत्या के विरोध में मेरठ में निकला जुलूस, हंगामें के बाद शहर में धारा 144 लागू

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हमले में मुदस्सिर की पत्नी बिलकीस (45) के सिर पर कई लाठियां लगने वह गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे वाराणसी के लिए रेफर किया गया, जहाँ बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हमले में पांच लोग घायल हुए हैं। आरोपी निज़ाम और उसके लड़के रियाज़ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। दो अन्य फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में तनाव के चलते अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप