Rahul Gandhi के रिमोट कंट्रोल वाले बयान पर Aam Aadmi Party का पलटवार

Rahul Gandhi
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को पठानकोट में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत मान की सरकार ‘रिमोट’ से नियंत्रित की जा रही है।

पंजाब में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने राहुल गांधी के रिमोट कंट्रोल वाले बयान को लेकर उन पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस जब सत्ता में थी तो पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को अक्सर दिल्ली बुलाती थी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को पठानकोट में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत मान की सरकार ‘रिमोट’ से नियंत्रित की जा रही है। भगवंत मान की आलोचना करते हुए पंजाब के विपक्षी दल यह दावा कर रहे हैं कि उनकी सरकार को आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नियंत्रित कर रहे हैं।

आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई ने बृहस्पतिवार रात ट्वीट किया,‘‘ कांग्रेस के 52 वर्षीय युवा राहुल गांधी जी बादाम खाया करो, याददाश्त कमज़ोर हो गई है आपकी!’’ आप ने दावा किया कि कांग्रेस जब पंजाब में सत्ता में थी तो वह तत्कालीन मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को अक्सर दिल्ली बुलाती थी। इसके बाद कांग्रेस की पंजाब इकाई ने आप के इन आरोपों का जवाब देते हुए शुक्रवार को कहा, ‘‘ यह बात दिल्ली के दौरों की नहीं है, असल बात यह है कि दिल्ली के लोगों के पंजाब सचिवालय में कार्यालय हैं और वे अधिकारियों को आदेश दे रहे हैं और नियम तय कर रहे हैं।’’ कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा, ‘‘वैसे राघव चड्ढा के नियुक्ति पत्र का क्या हुआ? उन्हें पंजाब सरकार में कोई पद नहीं मिलने के बावजूद ऐसा लगता है कि उन पर कोई बंधन नहीं है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़