पंजाब में आप सरकार वादों को पूरा करने से बच रही: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत

Gajendra Shekhawat
ANI
शेखावत ने कहा कि चुनाव में विधानसभा की 117 में से 92 सीटें जीतकर शानदार बहुमत के साथ आप पंजाब में सत्ता में आयी थी लेकिन सरकार गठन के 100 दिनों के अंदर ही वह संगरूर लोकसभा उपचुनाव हार गयी।
मोहाली। केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने बुधवार को पंजाब के सत्तारूढ़ दल आम आदमी पार्टी (आप) पर इस साल के प्रारंभ में विधानसभा चुनाव से पहले लोगों से किये वादों को पूरा करने से बचने का आरोप लगाया। शेखावत ने कहा कि चुनाव में विधानसभा की 117 में से 92 सीटें जीतकर शानदार बहुमत के साथ आप पंजाब में सत्ता में आयी थी लेकिन सरकार गठन के 100 दिनों के अंदर ही वह संगरूर लोकसभा उपचुनाव हार गयी। मुख्यमंत्री भगवंत मान के लोकसभा से इस्तीफा देने के बाद यह लोकसभा सीट खाली हुई थी। 

इसे भी पढ़ें: वाईएसआर या तेदेपा के साथ नहीं होगा गठबंधन, हमारे लिए दोनों एक जैसे: भाजपा नेता सुनील देवधर

भाजपा नेता ने आरोप लगाया, ‘‘ आप सरकार ने पंजाब के लोगों से बड़े वादे किये और उन्हें सपने दिखाये। लेकिन अब वह उन्हें पूरा करने से बच रही है।’’ उन्होंने दावा किया कि महज पांच महीने में ही लोग आप सरकार के कामकाज के विरूद्ध बातें करने लगे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘ कुछ गांवों में मुझे बताया गया कि लोगों ने आप नेताओं को ‘प्रवेश नहीं’ का बोर्ड दिखाना शुरू कर दिया है।’’ 

इसे भी पढ़ें: भाजपा की मांग, पाला बदलने के लिए रुपयों की पेशकश के केजरीवाल के आरोपों की फॉरेंसिक जांच हो

वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की तैयारी में पूछे जाने पर शेखावत ने कहा कि भाजपा ने संपर्क कार्यक्रम शुरू किया है और वह पंजाब में अपने आप को मजबूत कर रही है। उन्होंने कहा कि बतौर विपक्षी दल भाजपा राज्य सरकार की विफलताएं लोगों को सामने रखेगी और नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों की चर्चा करेगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़