AAP नेता बौखलाहट में हैं, बीजेपी बोली- सिसोदिया के पास भागने का रास्ता नहीं

BJP
अभिनय आकाश । Aug 24, 2022 1:33PM
संबित पात्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी कुचेष्टा कर रही कि इधर-उधर की बातें करे, लेकिन जो मुद्दे की बात है कि मनीष सिसोदिया ने करोड़ों रुपये का घपला किया कि नहीं किया, उस पर जवाब नहीं दे रही है।

दिल्ली की एक्साइज पॉलिसी को लेकर अरविंद केजरीवाल सरकार और बीजेपी आमने सामने है। मनीष सिसोदिया के ऊपर ताबड़तोड़ कार्रवाई के बाद आम आदमी पार्टी की तरफ से लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। वहीं पूरा मामले पर  बीजेपी की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आज दिल्ली सरकार पर बड़ा हमला किया गया। बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि मनीष सिसोदिया जी आप बच नहीं सकते हैं। क्योंकि भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई करना और भ्रष्टाचारियों को अंजाम तक पहुंचाना यह देश के संविधान का दायरा है। सिसोदिया जी आपने भ्रष्टाचार किया है, इसका सबूत मौजूद है, जांच हो रही है। जिस प्रकार की बौखलाहट आम आदमी पार्टी में विगत कुछ दिनों से देखने को मिल रही है, इसमें किसी प्रकार का संशय नहीं है कि मनीष सिसोदिया को लेकर आम आदमी पार्टी घिरी नजर आ रही है।

इसे भी पढ़ें: CM केजरीवाल ने दिल्लीवासियों को दी 97 नई ई-बसों की सौगात, कहा- 11 महिलाओं को बस ड्राइवर की जिम्मेदारी दी

संबित पात्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी कुचेष्टा कर रही कि इधर-उधर की बातें करे, लेकिन जो मुद्दे की बात है कि मनीष सिसोदिया ने करोड़ों रुपये का घपला किया कि नहीं किया, उस पर जवाब नहीं दे रही है। जो साधारण बात थी वो ये थी कि केजरीवाल सरकार आपसे हम गुहार करते हैं कि ये जो एकसाइज पॉलिसी आप लेकर आ रहे हैं। बेहतर होगा कि जो होल सेल का काम है उसे सरकार अपने पास रखे, उसे प्राइवेटाइज नहीं करे। क्योंकि इससे आप सबसे ज्यादा एक्साइज कमाएंगे और सबसे ज्यादा प्रॉफिट राज्य सरकार को होगी। दूसरा जो सबसे बड़ा प्रस्ताव इस कमेटी ने दिया था वो ये था कि जो रिटेल का काम है वो किसी बड़ी कंपनी को नहीं दी जाए। इसे इंडिविजुल्स को लॉटरी के माध्यम से दी जाए। 

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल ने गुजरात में लगाया महाव्यापम घोटाला होने का आरोप

बीजेपी ने सवाल उठाते हुए मनीष सिसोदिया से पूछा कि क्या आपने कमेटी की तरफ से दिए गए सुझावों को माना? क्या आपने होल सेल का काम सरकार के पास रखा। लेकिन आपने इसे न मानते हुए प्राइवेट प्लेयर्स को दिया। उसकी वजह से बाद में जो हुआ वो हम सब जानते हैं। ये जो प्राइवेट प्लेयर्स को दिया ये भी बिना टेंडर किए दिया। बस यारों को दे दिया। रेवड़ी बंट रही थी, तुम मेरे यार हो, ले जाओ। इसके लिए कोई नोटिस भी नहीं निकाला गया।  

अन्य न्यूज़