गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने जारी की 9 उम्मीदवारों की दूसरी सूची, ये नाम शामिल

Gujarat assembly elections
ANI
अभिनय आकाश । Aug 18, 2022 1:52PM
आदमी पार्टी (आप) ने इस साल होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अपने 9 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की है। इससे पहले 2 अगस्त को आप संयोजक की तरफ से 10 उम्मीदवारों की सूची जारी की गई थी।

भाजपा शासित गुजरात में, केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी बड़ी संख्या में सीटें जीतने की उम्मीद कर रही है क्योंकि कांग्रेस कमजोर दिख रही है और आप सूत्रों का दावा है कि उन्होंने राज्य में खासकर सौराष्ट्र क्षेत्र में एक मजबूत आधार विकसित किया है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं। वहीं आप की तरफ से इस बार विधानसभा चुनाव में कोई कोर कसर नहीं छोड़ने की तैयारी है। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी (आप) ने इस साल होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अपने 9 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की है। इससे पहले 2 अगस्त को आप संयोजक की तरफ से 10 उम्मीदवारों की सूची जारी की गई थी। 

इसे भी पढ़ें: क्या मंत्रालयों के बीच तालमेल नहीं ? रोहिंग्या मामले में हरदीप पुरी ने करा दी फजीहत, भाजपा-AAP आमने सामने

9 उम्मीदवारों की लिस्ट में ये नाम शामिल

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने जो दूसरी लिस्ट जारी की है, उसमें चोटिला से राजू करपड़ा, मांगरोल (जूनागढ़) से पीयूष परमार, जामनगर उत्तर से करसनभाई करमूर, गोंडाल से निमिषा खूंट, चोरियासी से प्रकाश भाई कॉन्ट्रैक्टर, वांकानेर से विक्रम सोरानी, देवगढ़ बरिया से भरत वाखला, असरवा से जेजे मेवादा और धोराजी से विपुल साखिया को उम्मीदवार बनाया गया है। 

इसे भी पढ़ें: 'भारत की सुरक्षा के लिए खतरा हैं रोहिंग्या', भाजपा नेता बोले- केजरीवाल कर रहे तुष्टिकरण की राजनीति

गुजरात में कब हैं चुनाव

इससे पहले अरविंद केजरीवाल की तरफ से 2 अगस्त को 10 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की गई थी। बता दें कि गुजरात की 182 विधानसभा की सीटों में आम आदमी पार्टी की तरफ से अब कुल 19 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान हो चुका है। गुजरात में विधानसभा के चुनाव दिसंबर 2022 में हो सकते हैं। जिसके लिए आम आदमी पार्टी अभी से पूरी कोशिश में लगी है। 

अन्य न्यूज़