आप का केंद्र पर निशाना, कहा- दिल्ली में कानून के भय से मुक्त हैं अपराधी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Oct 1 2018 8:26PM
आप का केंद्र पर निशाना, कहा- दिल्ली में कानून के भय से मुक्त हैं अपराधी

भारद्वाज ने कहा ‘‘दिल्ली में एक और दिनदहाड़े हत्या को अंजाम दिया गया। हिंसा और नफरत की यह प्रवृत्ति बेहद खतरनाक है। कानून का भय खत्म हो गया है। अपराधियों को पता है कि उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी।’’

नई दिल्ली। आप ने दिल्ली में लगातार बढ़ते अपराधों के लिये लचर कानून व्यवस्था को जिम्मेदार ठहराते हुये कहा है कि गंभीर आपराधिक वारदातों में भी दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होने के कारण अपराधियों में कानून का भय खत्म हो गया है। आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने सोमवार को दिल्ली में दिनदहाड़े हत्या के मामले का हवाला देते हुये कहा कि इस तरह के अपराध हिंसा और नफरत की बढ़ती प्रवृत्ति की ओर इशारा करते हैं। 

भारद्वाज ने कहा ‘‘दिल्ली में एक और दिनदहाड़े हत्या को अंजाम दिया गया। हिंसा और नफरत की यह प्रवृत्ति बेहद खतरनाक है। कानून का भय खत्म हो गया है। अपराधियों को पता है कि उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी।’’  उन्होंने इस स्थिति के लिये दिल्ली पुलिस में व्याप्त भ्रष्टाचार को भी जिम्मेदार ठहराते हुये कहा कि सजा का भय ही अपराध के निवारण का मुख्य आधार है। उन्होंने मादक दवाओं के तस्करों के खिलाफ काम करने वाले युवक की रविवार को हुई हत्या के मामले का जिक्र करते हुये कहा कि मृतक के परिजनों का दावा है कि दिल्ली पुलिस तस्कर गिरोहों के हाथ की कठपुतली बनी हुई है।
 
आप नेता ने दिल्ली के उपराज्यपाल पर भी पुलिस के भ्रष्टाचार का बचाव करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उपराज्यपाल ने पुलिस की जनता के प्रति जवाबदेही को बिल्कुल खत्म कर दिया है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video