पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी के खिलाफ बुधवार को देशव्यापी प्रदर्शन करेगी AAP

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 30, 2020   18:07
पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी के खिलाफ बुधवार को देशव्यापी प्रदर्शन करेगी AAP

सार्वजनिक क्षेत्र की तेल विपणन कंपनियों की मूल्य अधिसूचना के मुताबिक सोमवार को पेट्रोल के दाम में पांच पैसे प्रति लीटर और डीजल के दाम में 13 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि की गई।

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी के खिलाफ बुधवार को देशव्यापी प्रदर्शन करेगी। पार्टी नेता गोपाल राय ने यह जानकारी दी। राय ने मंगलवार को ट्वीट किया, आम आदमी पार्टी पेट्रोल-डीज़ल के बढ़ते दामों के खिलाफ 1 जुलाई को सुबह 11 बजे देशभर में विरोध प्रदर्शन करेगी। गौरतलब है कि बीते तीन हफ्तों में सोमवार को पेट्रोल और डीजल के दामों में 22वीं बार वृद्धि की गई।

सार्वजनिक क्षेत्र की तेल विपणन कंपनियों की मूल्य अधिसूचना के मुताबिक सोमवार को पेट्रोल के दाम में पांच पैसे प्रति लीटर और डीजल के दाम में 13 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि की गई। इस अवधि में पेट्रोल के दाम में कुल मिलाकर 9.17 रुपये और डीजल के दाम में 11.14 रुपये प्रति लीटर की वृद्धि हो चुकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...