मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसे अभिनेता विजय देवरकोंडा, ईडी ने बॉलीवुड फिल्म 'लाइगर' की फंडिंग को लेकर की पूछताछ

 Vijay Devarakonda
Creative Common
अभिनय आकाश । Nov 30, 2022 7:47PM
अनन्या पांडे और अमेरिकी मुक्केबाजी के दिग्गज माइक टायसन अभिनीत फिल्म को कथित तौर पर लगभग ₹100 करोड़ के बजट के साथ बनाया गया था। हालांकि, यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। यह देवरकोंडा की पहली बॉलीवुड फिल्म थी। फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित किया गया था।

अभिनेता विजय देवरकोंडा से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उनकी बॉलीवुड फिल्म 'लाइगर' की फंडिंग के सिलसिले में पूछताछ की। समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि प्रवर्तन निदेशालय ने बुधवार को अभिनेता विजय देवरकोंडा से 30 नवंबर को सुबह 8.30 बजे से फिल्म 'लाइगर' की 'अवैध' विदेशी फंडिंग के संबंध में पूछताछ की। यह पूछताछ कथित तौर पर विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम, 1999 (फेमा) के कथित उल्लंघन के मामले में की गई थी। अनन्या पांडे और अमेरिकी मुक्केबाजी के दिग्गज माइक टायसन अभिनीत फिल्म को कथित तौर पर लगभग ₹100 करोड़ के बजट के साथ बनाया गया था। हालांकि, यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। यह देवरकोंडा की पहली बॉलीवुड फिल्म थी। फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित किया गया था।

इसे भी पढ़ें: KCR के मंत्री दुबई में मना रहे थे छुट्टियां, ईडी ने डाला खलल, दरवाजा तोड़कर घर में की छापेमारी

रिपोर्टों के मुताबिक, वित्तीय जांच एजेंसी ने फिल्म में कथित विदेशी निवेश या विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम, फेमा के उल्लंघन पर 17 नवंबर को पुरी जगन्नाध और 'लाइगर' के निर्माताओं को समन जारी किया था। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित, फिल्म में राम्या कृष्णन भी हैं। फिल्म एक युवा लड़के विजय और उसकी विधवा मां बालमणि (राम्या कृष्णन) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो तेलंगाना से मुंबई आए हैं क्योंकि वह अपने बेटे को राष्ट्रीय एमएमए (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स) चैंपियन बनते देखना चाहती है।

अन्य न्यूज़