मॉडलों को बंधक बनाने के मामलों में हेयर स्टाइलिस्ट गिरफ्तार, कोच्चि पुलिस ने अभिनेता धर्मजन बोल्गट्टी को भेजा सम्मन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2020   20:25
मॉडलों को बंधक बनाने के मामलों में हेयर स्टाइलिस्ट गिरफ्तार, कोच्चि पुलिस ने अभिनेता धर्मजन बोल्गट्टी को भेजा सम्मन

कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त विजय सखारे ने कहा कि त्रिशूर के चावक्कड से गिरफ्तार किया गया हेयर स्टाइलिस्ट एक महत्वपूर्ण व्यक्ति है। सखारे ने उम्मीद जताई कि हेयर स्टाइलिस्ट से हिरासत में पूछताछ से और जानकारी उपलब्ध होगी।

कोच्चि। पुलिस ने एक अभिनेत्री को धमकी देने और पैसे ऐंठने के लिए आठ मॉडलों को बंधक बनाने के अलग-अलग मामलों में सोमवार को एक हेयर स्टाइलिस्ट को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने मलयालम फिल्मों के लोकप्रिय कॉमेडियन धर्मजन बोल्गट्टी को सम्मन किया है। इन मामलों की जांच की निगरानी कर रहे कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त विजय सखारे ने कहा कि त्रिशूर के चावक्कड से गिरफ्तार किया गया हेयर स्टाइलिस्ट एक महत्वपूर्ण व्यक्ति है। सखारे ने उम्मीद जताई कि हेयर स्टाइलिस्ट से हिरासत में पूछताछ से और जानकारी उपलब्ध होगी। 

इसे भी पढ़ें: स्वदेशी निर्माणाधीन विमान वाहक पोत से उपकरण चुराने के मामले में NIA ने दो को किया गिरफ्तार

पुलिस ने इससे पहले अभिनेत्री मना कासिम को धमकी देने और मॉडल का काम कर रहीं आठ महिलाओं को बंधक बनाने के मामले में एक गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने धर्मजन का बयान दर्ज किया। गिरोह के कुछ सदस्यों ने लॉकडाउन के दौरान धर्मजन से कथित तौर पर संपर्क किया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।