कोविड अस्पताल के प्रभारी डॉ राजीव रंजन की कोरोना से मौत, 19 अगस्त को हुए थे संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 31, 2020   14:24
कोविड अस्पताल के प्रभारी डॉ राजीव रंजन की कोरोना से मौत, 19 अगस्त को हुए थे संक्रमित

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर आलोक पांडेय ने बताया कि हालत में सुधार नहीं होने पर परिजन उन्हें दिल्ली मेदांता में ले जाने की तैयारी में थे।

देवरिया। देवरिया जिले में कोविड-19 अस्पताल के प्रभारी की कोरोना वायरस संक्रमण से मृत्यु हो गई है। एक चिकित्सा अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर आलोक पांडेय ने सोमवार को बताया कि कोविड अस्पताल के प्रभारी डॉक्टर राजीव रंजन के 19 अगस्त को कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, जहां रविवार देर रात उनका निधन हो गया। उन्होंने बताया कि रुद्रपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में तैनात रहे रंजन को गत मार्च में कोविड-19 अस्पताल का प्रभारी बनाया गया था। 

इसे भी पढ़ें: इंदौर में कोरोना के रिकॉर्ड 272 नये मामले मिले, 800 और बिस्तर जुटा रहा प्रशासन 

बता दें कि पिछली 19 अगस्त को जांच में उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया था। उन्हें 22 अगस्त को जिला मुख्यालय के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्थिति बिगड़ने पर दो दिन पहले उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पांडेय ने बताया कि हालत में सुधार नहीं होने पर परिजन उन्हें दिल्ली मेदांता में ले जाने की तैयारी में थे। इसी बीच रविवार की मध्य रात्रि में मेडिकल कॉलेज में ही उनका निधन हो गया। उन्होंने बताया कि पांडेय के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार कोविड-19 प्रोटोकॉल के हिसाब से किया जाएगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...