दिलीप घोष का दावा- अधीर रंजन चौधरी भाजपा में शामिल होने वाले थे

By नीरज कुमार दुबे | Publish Date: Jul 11 2019 10:26AM
दिलीप घोष का दावा- अधीर रंजन चौधरी भाजपा में शामिल होने वाले थे
Image Source: Google

घोष ने प्रभासाक्षी को दिये एक साक्षात्कार में यह बात कही। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में कुछ और पार्टियों के बड़े नेता भाजपा में शामिल हो सकते हैं। घोष ने एक सवाल के जवाब में कहा कि सब्यसाची दत्ता के भी भाजपा में शामिल होने की पूरी संभावना है।

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष और मेदिनीपुर से सांसद दिलीप घोष ने कहा है कि लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी भाजपा में शामिल होने वाले थे लेकिन शायद इस बात की भनक लगने पर ही कांग्रेस ने उन्हें संसदीय दल के नेता का पद दे दिया ताकि वह पार्टी में रुक जाएं। घोष ने प्रभासाक्षी को दिये एक विस्तृत साक्षात्कार में यह बात कही। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में कुछ और पार्टियों के बड़े नेता भाजपा में शामिल हो सकते हैं। घोष ने एक सवाल के जवाब में कहा कि सब्यसाची दत्ता के भी भाजपा में शामिल होने की पूरी संभावना है।



दिलीप घोष ने एक सवाल के जवाब में कहा कि कट मनी लेने वालों को बेनकाब करने का काम भाजपा जारी रखेगी। उन्होंने साथ ही कहा कि वित्तीय अनियमितताएं करने वाले किसी भी व्यक्ति को भाजपा में शामिल नहीं किया जायेगा। यह बात उन्होंने इस सवाल के जवाब में कही जिसमें पूछा गया था कि कट मनी लेने वालों को भी भाजपा में शामिल किये जाने की खबरें हैं। दिलीप घोष ने एक सवाल के जवाब में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार पश्चिम बंगाल को सर्वाधिक फंड मुहैया करा रही है लेकिन राज्य सरकार उसका सदुपयोग नहीं कर पा रही है।
 

 
पश्चिम बंगाल का नाम बदलने की अनुमति नहीं देने के लिए केंद्र सरकार की आलोचना कर रहीं ममता बनर्जी पर पलटवार करते हुए सांसद दिलीप घोष ने कहा कि सिर्फ नाम बदलने से राज्य के लोगों की हालत बदल जायेगी क्या? उन्होंने कहा कि पाठ्य पुस्तकों में आजादी के लिए अपनी जान देने वालों को चरमपंथी बताया जाना गलत है लेकिन इसके लिए वामपंथी इतिहासकार दोषी हैं।


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video