पॉलीग्राफी टेस्ट में खेल कर रहा आफताब, पुलिस के लिए बनी परेशानी, क्या श्रद्धा हत्याकांड में आ सकता है ट्विस्ट?

Aftab
Creative Common
अभिनय आकाश । Nov 30, 2022 9:12PM
1 दिसंबर को आफताब का नार्को टेस्ट किया जाएगा, जिसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। आज की बात करें तो आफताब ने हत्या की बात कबूल कर ली। लेकिन वो बड़ी ही चालाकी से कई सवालों पर चुप्पी साध गया।

आफताब पूनावाला पिछले कुछ दिनों से लगातार पुलिस को चकमा दे रहा है। पॉलीग्राफी टेस्ट में भी आफताब ने कई सवालों के गोलमोल जवाब दिए। अब 1 दिसंबर को आफताब का नार्को टेस्ट किया जाएगा, जिसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। आज की बात करें तो आफताब ने हत्या की बात कबूल कर ली। लेकिन वो बड़ी ही चालाकी से कई सवालों पर चुप्पी साध गया। 

इसे भी पढ़ें: Shraddha Murder Case: नार्को टेस्ट से नहीं मिली जानकारी तो ब्रेन मैपिंग करा सकती है पुलिस

आफताब से क्या पूछा क्या?

आफताब से पूछा गया कि श्रद्धा से उसका क्या रिश्ता है, जिस पर उसने चुप्पी साध ली।

उससे ये पूछा गया कि क्या वो श्रद्धा को अक्सर मारा-पीटा करता था, इसका भी उसने कोई जवाब नहीं दिया। 

आफताब से जब ड्रग पेडलर संग लिंक के बारे में पूछा गया तो वो इस दौरान भी खामोश रहा।

जब उससे पूछा गया कि उसने श्रद्धा को मारकर लाश के टुकड़े करने के लिए किस हथियार का इस्तेमाल किया, इस पर भी आफताब ने गोलमोल जवाब दिया। 

डब उससे ये पूछा गया कि लाश के टुकड़ों को कहां-कहां फेंका गया तो इस पर भी उसने को कोई जवाब नहीं दिया।

इसे भी पढ़ें: Shraddha Murder Case में शातिर आफताब के दिमाग को नहीं भांप सकी मनोचिकित्सक गर्लफ्रेंड, जांच में हुआ खुलासा

आफताब का व्यवहार पुलिस को कर रहा परेशान

हालांकि अब तक के टेस्ट में आफताब कबूल कर चुका है कि वो श्रद्धा को पहले से मारना चाहता था। ये भी मान चुका है कि उसके कई लड़कियों से संबंध थे। 1 दिसंबर को आफताब का नार्को टेस्ट है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार आफताब का ये व्यवहार पुलिस को परेशान कर रहा है। पुलिस को इसलिए भी ऐसा लग रहा है कि शुरुआत में उसने मुंबई पुलिस को गुमराह किया था। लेकिन जैसे ही वो दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आया तो सबकुछ तोते की तरह बोलने लगा।

अन्य न्यूज़