Shraddha Murder Case : आफताब की पुलिस रिमांड चार दिन बढ़ी, कोर्ट में आरोपी ने दिया ये बयान

shraddha murder
ANI Image
रितिका कमठान । Nov 22, 2022 11:57AM
श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आरोपी आफताब को कोर्ट में 22 नवंबर को पेश किया। सुनवाई के बाद कोर्ट ने आफताब की रिमांड चार दिन बढ़ा दी है। साकेत कोर्ट में आरोपी की पेशी की गई है। रिमांड बढ़ने के बाद पुलिस नार्को टेस्ट भी कराएगी।

श्रद्धा हत्याकांड मामले में पुलिस ने आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए साकेत कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आफताब की पुलिस रिमांड चार दिन बढ़ा दी है। पुलिस लगातार मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस आफताब का नार्को और पॉलीग्राफिक टेस्ट कराने की भी तैयारी में है।

आफताब ने कोर्ट में कहा कि उसने जो भी किया वो गुस्से में किया। इस दौरान उसने कोर्ट में अपना जुर्म भी कबूल किया। आफताब ने कोर्ट को जानकारी दी कि वो पुलिस जांच में हर तरह से सहयोग कर रहा है। कई दिन बीतने के कारण उसे कई बातें याद नहीं है। उसने कहा कि उस पर जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वो पूरी तरह से सच नहीं है। 

पुलिस को अब तक हत्या के लिए इस्तेमाल की गई आरी बरामद नहीं हुई है। वहीं पुलिस अभी श्रद्धा के फोन की भी तलाश में जुटी हुई है। इसके अलावा पुलिस अभी श्रद्धा के सिर की भी तलाशी में जुटी हुई है। पुलिस को छानबीन में शरीर की कुछ हड्डियां और जबड़ा बरामद हुआ है। इसे जांच के लिए पुलिस भेज चुकी है। 

पुलिस को है इनकी तलाश

हत्या के लिए उपयोग की गई आरी या हथियार

श्रद्धा के सिर का हिस्सा

शरीर के कई हिस्से ढूंढने बाकी

वारदात में शामिल कपड़ों की तलाश बाकी

श्रद्धा का फोन नहीं हुआ बरामद

बता दें कि पुलिस अब आफताब का पॉलीग्राफिक टेस्ट करवा सकती है। इससे पहले सोमवार को आफताब का नार्को टेस्ट होना था जो नहीं हो सका। पुलिस ने पॉलीग्राफिक टेस्ट कराने की मांग की थी जिसकी अनुमति कोर्ट ने दे दी है। माना जा रहा है कि 22 नवंबर को आफताब का पॉलीग्राफिक टेस्ट करवाया जा सकता है। पॉलीग्राफिक टेस्ट के बाद नार्को टेस्ट भी करवाया जाएगा। इन टेस्ट के जरिए आफताब का सच सामने लाने की कोशिश की जाएगी। बता दें कि इन टेस्ट में आरोपी से खास तरह से पूछताछ होगी।

अन्य न्यूज़