PM मोदी के बाद ''मैन वर्सेस वाइल्ड'' में आएंगे रजनीकांत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 28, 2020   16:17
PM मोदी के बाद ''मैन वर्सेस वाइल्ड'' में आएंगे रजनीकांत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद सुपरस्टार रजनीकांत अब डिस्कवरी चैनल पर बेयर ग्रिल्स के मशहूर शो ‘मैन वर्सेस वाइल्ड’ में नजर आयेंगे जिसकी शूटिंग कर्नाटक के बांदीपुर जंगल में शुरू हो चुकी है। अभिनेता के करीबी सूत्रों ने प्रेस ट्रस्ट को बताया कि वह सोमवार को शूटिंग के लिये मैसूर गए हैं और जल्दी ही इसे खत्म करके लौटेंगे।

चेन्नई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद सुपरस्टार रजनीकांत अब डिस्कवरी चैनल पर बेयर ग्रिल्स के मशहूर शो ‘मैन वर्सेस वाइल्ड’ में नजर आयेंगे जिसकी शूटिंग कर्नाटक के बांदीपुर जंगल में शुरू हो चुकी है। सूत्रों ने यह जानकारी दी। दुनिया के सबसे जोखिम भरे इलाकों में अद्भुत साहस का परिचय देते हुए जीवित रहने वाले टीवी प्रस्तोता ग्रिल्स ने रजनीकांत के साथ शूटिंग शुरू कर दी। 

इसे भी पढ़ें: पेरियार विवाद: मद्रास हाई कोर्ट ने रजनीकांत के खिलाफ याचिका खारिज की

अभिनेता के करीबी सूत्रों ने प्रेस ट्रस्ट को बताया कि वह सोमवार को शूटिंग के लिये मैसूर गए हैं और जल्दी ही इसे खत्म करके लौटेंगे। इस बीच ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने कहा है कि कर्नाटक के वन्यजीव कार्यकर्ताओं ने बांदीपुर रिजर्व के भीतर इसकी शूटिंग का विरोध किया है। मोदी पिछले साल अगस्त में इस कार्यक्रम में आये थे जिसकी शूटिंग जिम कार्बेट में हुई थी। 

इसे भी देखें : स्विट्जरलैंड से भी ज्यादा खूबसूरत है जिम कोर्बेट का ढिकाला जोन





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।