सड़क पर गाड़ी ओवरटेक करने पर हुई बहस, गुस्साए ट्रक चालक ने स्कूटर सवार मां-बेटी को कुचला

truck driver
Pixabay free license
ओडिशा के जाजपुर जिले में ‘ओवरटेक’ करने के मुद्दे पर बहस होने के बाद एक ट्रक चालक ने एक महिला और उनकी बेटी को कथित रूप से कुचल दिया। एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार को केंद्रपारा जिले में श्रृटिका चक्रवर्ती और उनकी बेटी लिपिका स्कूटर से आ रही थीं।

जाजपुर। ओडिशा के जाजपुर जिले में ‘ओवरटेक’ करने के मुद्दे पर बहस होने के बाद एक ट्रक चालक ने एक महिला और उनकी बेटी को कथित रूप से कुचल दिया। एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार को केंद्रपारा जिले में श्रृटिका चक्रवर्ती और उनकी बेटी लिपिका स्कूटर से आ रही थीं। उन्होंने बताया कि रास्ते में ट्रक चालक अमर स्वैन ने गलत दिशा से उन्हें ओवरटेक किया जिस पर लिपिका और चालक के बीच तीखी बहस हो गई।

इसे भी पढ़ें: किशोर कुमार को भारत रत्न तथा उनके घर को विरासत स्थल घोषित करने की मांग ने पकड़ा जोर

पुलिस के मुताबिक स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद दोनों पक्ष शांत हो गये, लेकिन इसके बाद स्वैन वहां से पांच किलोमीटर आगे जाकर जेनापुर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 53 पर बारदा छाका के पास उनका इंतजार करने लगा। पुलिस ने बताया कि जब मां-बेटी अपने स्कूटर से वहां पहुंची तो चालक ने जानबूझकर ट्रक स्कूटर पर चढ़ा दिया। पुलिस अधीक्षक राहुल आर. आर के अनुसार स्वैन को गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़