जीत के बाद पीएम मोदी की पहली जनसभा, कहा- केरल मेरा उतना ही जितना मेरा बनारस

By अभिनय आकाश | Publish Date: Jun 8 2019 12:30PM
जीत के बाद पीएम मोदी की पहली जनसभा, कहा- केरल मेरा उतना ही जितना मेरा बनारस
Image Source: Google

गुरुवायूर श्रीकृष्ण एचएस मैदान में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित पीएम मोदी ने गुरुवयूर की धरती को स्वर्ग जैसा बताते हुए हुए खुद को सौभाग्यशाली बताया, जिसे इस धरती पर आने का मौका मिला।

नई दिल्ली। नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद अपनी पहली यात्रा के तहत केरल पहुंचे। पीएम मोदी केरल के त्रिसूर के गुरुवयूर मंदिर में पूजा-अर्जना की। जिसके बाद गुरुवायूर श्रीकृष्ण एचएस मैदान में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने गुरुवयूर की धरती को स्वर्ग जैसा बताते हुए हुए खुद को सौभाग्यशाली बताया, जिसे इस धरती पर आने का मौका मिला। पीएम मोदी ने कहा कि जनता-जर्नादन ईश्वर का रूप है, ये इस चुनाव में देश ने भलि-भांति देखा है। राजनीतिक दल जनता के मिजाज के नहीं पहचान पाए. लेकिन जनता ने भाजपा और एनडीए के पक्ष में प्रचंड जनादेश दिया. मैं सिर झुकाकर जनता को नमन करता हूं।

इसे भी पढ़ें: गुरुवायूर मंदिर में पीएम की पूजा-अर्चना, कमल के फूल से तौले गए मोदी

मोदी ने कहा कि कई पंडितों को मन में विचार आता होगा कि केरल में बीजेपी का खाता भी नहीं खुला, लेकिन फिर भी मोदी धन्यवाद करने पहुंच गए। यह मोदी की सोच क्या है? कई लोगों के दिमाग में रहता होगा। लेकिन हमारे संस्कार हैं, हमारी सोच है और हम इस मत के हैं कि लोकतंत्र में चुनाव अपनी जगह पर हैं। लेकिन चुनाव के बाद जीतकर आने वाले कि खास जिम्मेदारी होती है 130 करोड़ नागरिकों की। जो हमें जिताते हैं वे भी हमारे हैं, जो इस बार हमें जिताने में चूक गए हैं, वे भी हमारे हैं। केरल भी मेरा उतना ही है, जितना मेरा बनारस है।"

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video