एजेंसियां भगोड़े लोगों के खिलाफ प्रभावी कदम उठा रही हैं: राजनाथ सिंह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Sep 12 2018 10:23AM
एजेंसियां भगोड़े लोगों के खिलाफ प्रभावी कदम उठा रही हैं: राजनाथ सिंह

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि केंद्रीय एजेंसियां बैंक के साथ धोखाधड़ी करने वाले आरोपी मेहुल चोकसी और उन अन्य लोगों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई कर रही हैं जो देश छोड़कर फरार हो गए हैं।

कानपुर। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि केंद्रीय एजेंसियां बैंक के साथ धोखाधड़ी करने वाले आरोपी मेहुल चोकसी और उन अन्य लोगों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई कर रही हैं जो देश छोड़कर फरार हो गए हैं। चोकसी के हालिया वीडियो के जवाब में सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि इतिहास में पहली बार सरकार ने ऐसे भगोड़े को पकड़ने के लिए कड़े कानून लागू कर दिए हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उनकी सरकार बैंक के साथ धोखाधड़ी करके देश से भागने वाले भगोड़ों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई कर रही है और भविष्य में भी इसी तरह की कार्रवाई होगी।

मंत्री से जब केरल के स्वतंत्र विधायक पी सी जॉर्ज की एक नन के खिलाफ की गई टिप्पणी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जनता के चुने हुए प्रतनिधि द्वारा की गई अपमानजनक टिप्पणी मौजूदा समय की राजनीति के गिरते मानक को दर्शाती है। इस नन ने एक बिशप पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। गृह मंत्री ने कहा कि इस पर कार्रवाई करने की जिम्मेदारी राज्य सरकार की है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Video