महाराष्ट्र के राहुरी में अग्निपथ भर्ती रैली में जोश, ऊर्जा से भाग ले रहे अभ्यर्थी : सैन्य अधिकारी

Agneepath Recruitment
प्रतिरूप फोटो
ANI
महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के राहुरी में 23 अगस्त से अग्निपथ योजना के तहत सेना की भर्ती रैली को अभ्यर्थियों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है जो बेहद उत्साह और ऊर्जा के साथ इसमें भाग ले रहे हैं। एक सैन्य अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुणे (महाराष्ट्र), 30 अगस्त  महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के राहुरी में 23 अगस्त से अग्निपथ योजना के तहत सेना की भर्ती रैली को अभ्यर्थियों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है जो बेहद उत्साह और ऊर्जा के साथ इसमें भाग ले रहे हैं। एक सैन्य अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। एक रक्षा विज्ञप्ति में कहा गया है कि भर्ती कार्यालय, पुणे द्वारा राहुरी में महात्मा फुले कृषि विद्यापीठ में रैली 11 सितंबर तक आयोजित होगी और 68,000 अभ्यर्थियों ने पंजीकरण कराया है।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि अभ्यर्थियों ने अहमदनगर, बीड, लातूर, उस्मानाबाद, पुणे और सोलापुर जिलों के लिए अग्निवीर जनरल ड्यूटी, अग्निवीर तकनीकी, अग्निवीर क्लर्क/स्टोर कीपर तकनीकी और अग्निवीर ट्रेड्समैन श्रेणियों के तहत पंजीकरण कराया है। जोनल भर्ती कार्यालय (जेडआरओ), पुणे के अतिरिक्त महानिदेशक मेजर जनरल अजय सेठी ने कहा कि पुणे जोन के तहत पहली रैली औरंगाबाद में हुई थी और दूसरी राहुरी में हो रही है। मेजर जनरल ने कहा, ‘‘दोनों रैलियों में अभ्यर्थियों ने बहुत उत्साह और ऊर्जा के साथ भाग लिया।’’ विज्ञप्ति में कहा गया, ‘‘दैनिक आधार पर, 5,000 से अधिक अभ्यर्थियों का शारीरिक फिटनेस परीक्षण हो रहा है। रैली मैदान में पूरी प्रक्रिया को पारदर्शी और निष्पक्ष बनाया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़