अन्नाद्रमुक ने दयानिधि मारन पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 18 2019 3:56PM
अन्नाद्रमुक ने दयानिधि मारन पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया
Image Source: Google

अन्नाद्रमुक के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘यह मतदाताओं के लिए स्पष्ट निर्देश है कि वे उनके पक्ष में मतदान करें। यह आचार संहिता का स्पष्ट उल्लंघन है।’’ मुरगवेल ने सीईओ से पूर्व केन्द्रीय मंत्री के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी करने और उनके खिलाफ एक मामला दायर कर आवश्यक कार्रवाई करने का अनुरोध किया

चेन्नई। तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने मध्य चेन्नई लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी द्रमुक नेता दयानिधि मारन पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया और कहा कि वह मतदान के दिन वोट मांग रहे थे। पार्टी प्रवक्ता और वकील आर एम बाबू मुरगवेल ने चुनाव आयोग के समक्ष शिकायत दायर करायी। इसकी एक प्रति राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी (सीईओ) सत्यब्रत साहू को भी भेजी गयी है। मुरगवेल ने आरोप लगाया कि मारन ने वोट डालने के बाद प्रेस को संबोधित किया और कहा कि ‘‘उन्होंने सरकार बदलने के लिए मतदान किया’’ और उन्होंने लोगों से भी ऐसा करने का ‘‘आग्रह’’ किया।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: अन्नाद्रमुक ने स्टालिन पर चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का लगाया आरोप

अन्नाद्रमुक के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘यह मतदाताओं के लिए स्पष्ट निर्देश है कि वे उनके पक्ष में मतदान करें। यह आचार संहिता का स्पष्ट उल्लंघन है।’’ मुरगवेल ने सीईओ से पूर्व केन्द्रीय मंत्री के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी करने और उनके खिलाफ एक मामला दायर कर आवश्यक कार्रवाई करने का अनुरोध किया। तमिलनाडु में विधानसभा की 18 सीटों पर उपचुनाव के साथ ही 38 लोकसभा सीटों के लिए बृहस्पतिवार को मतदान हो रहा है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video