कोझिकोड विमान हादसा: एक और घायल यात्री ने तोड़ा दम, मरने वालों की संख्या बढ़कर 21 हुई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 24, 2020   17:33
कोझिकोड विमान हादसा: एक और घायल यात्री ने तोड़ा दम, मरने वालों की संख्या बढ़कर 21 हुई

सरकारी सूत्रों के मुताबिक मंजुला कुमार ने पिछली रात आखरी सांस ली। यह महिला अपने पति से मिलने इस साल के प्रारंभ में संयुक्त अरब अमीरात गयी थी लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते उसे अधिक समय तक वहां रूकना पड़ा।

कोझिकोड। केरल में कोझिकोड के समीप करीपुर हवाई अड्डे पर सात अगस्त को एयर इंडिया एक्सप्रेस के एक विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से घायल हो गयी 37 वर्षीय एक महिला के दम तोड़ देने से इस हादसे में मरने वालों की संख्या 21 हो गयी है। सरकारी सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक मंजुला कुमार ने पिछली रात आखरी सांस ली। यह महिला अपने पति से मिलने इस साल के प्रारंभ में संयुक्त अरब अमीरात गयी थी लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते उसे अधिक समय तक वहां रूकना पड़ा। 

इसे भी पढ़ें: कोझिकोड विमान हादसे की जांच के लिए पांच सदस्यीय जांच समिति गठित, पांच महीने में सौंपेगी रिपोर्ट 

इस विमान दुर्घटना में पायलट और सह पायलट समेत 18 लोगों की जान चली गयी और कई अन्य घायल हो गये। सात अगस्त को 190 यात्रियों को दुबई से लेकर आ रहा यह विमान हवाईअड्डे पर रनवे से फिसल कर घाटी में गिर गया था। इस विमान के 53 वर्षीय एक घायल यात्री की 22 अगस्त की मौत हो गयी जबकि 68 वर्षीय एक अन्य घायल यात्री की 17 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।