दिल्ली में फुटओवर ब्रिज के नीचे अटका Air India का प्लेन, सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड

दिल्ली में फुटओवर ब्रिज के नीचे अटका Air India का प्लेन, सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड

फुटओवर ब्रिज के नीचे फंसी प्लेन का वायरल वीडियो को लेकर एयर इंडिया ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि, दिल्ली में प्लेन के साथ कोई दुर्घटना नहीं हुई है। एयरलाइंस ने कहा कि, यह एक खराब प्लेन है जिसे उसे नया मालिक एयर इंडिया से खरीदकर अपने एरिया में ले जा रहा था।

दिल्ली में फुट ओवरब्रिज के नीचे फंसे एयर इंडिया के विमान का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। यह घटना कथित तौर पर दिल्ली-गुड़गांव राजमार्ग पर राष्ट्रीय राजधानी के आईजीआई हवाई अड्डे के पास हुई है। zee न्युज के हवाले से मिली एक खबर के मुताबिक, लगभग 16 सेकंड के इस वीडियो में एयर इंडिया का विमान एक फुटओवर ब्रिज के नीचे फंसा हुआ दिखाई दे रहा है। एयर इंडिया प्लेन का आधा हिस्सा फुटओवर ब्रिज को पार करता हुआ नजर आ रहा है लेकिन प्लेन का आधा हिस्सा ब्रिज के नीचे फंस गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, प्लेन के पास से कई गाड़िया गुजरती हुई नजर आ रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: टाटा संस को अभी नहीं मिली है Air India की कमान, बिक्री की खबरों को सरकार ने किया खारिज

कितनी सच्चाई है इस वीडियो में?

फुटओवर ब्रिज के नीचे फंसी प्लेन का वायरल वीडियो को लेकर एयर इंडिया ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि, दिल्ली में प्लेन के साथ कोई दुर्घटना नहीं हुई है। एयरलाइंस ने कहा कि, यह एक खराब प्लेन है जिसे उसे नया मालिक एयर इंडिया से खरीदकर अपने एरिया में ले जा रहा था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एयर इंडिया का यह प्लेन संचालन में बिल्कुल भी नहीं थी, यह प्लेन खराब हो चुका है और इस प्लेन के विंग को मालिक अपने साथ अलग से जा रहा था और प्लेन को ट्रक के जरिए खींचा जा रहा था। ड्राइवर को इस बात की भनक नहीं रही कि जिस फुटओवर ब्रिज से निकाल रहा है वह प्लेन की ऊंचाई से कितना ऊपर है, इसी कारण प्लेन ब्रिज के बीच में अटक गई।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।