चुनाव परिणामों के बाद की रणनीति पर सपा नेताओं संग अखिलेश ने की चर्चा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 20 2019 5:32PM
चुनाव परिणामों के बाद की रणनीति पर सपा नेताओं संग अखिलेश ने की चर्चा
Image Source: Google

सपा कार्यालय के सामने पार्टी के झंडे और बैनर बेचने वाले मनोज ने उम्मीद जतायी कि चुनाव में अगर गठबंधन को अपेक्षा के मुताबिक सीटें मिलीं तो झंडियों और अन्य सामग्री की मांग बढ़ेगी।

लखनऊ। लोकसभा चुनाव मतदान का दौर खत्म होने के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय पहुंचकर दल के नेताओं से चुनाव परिणामों के बाद की रणनीति पर मंत्रणा की। पार्टी सूत्रों के मुताबिक बसपा प्रमुख मायावती से मुलाकात के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश पार्टी मुख्यालय पहुंचे और दल के नेताओं से चुनाव परिणामों के बाद की रणनीति पर चर्चा की। आमतौर पर कार्यकर्ताओं की भीड़ से गुलजार रहने वाले सपा दफ्तर में आज सुबह चंद कार्यकर्ता ही नजर आये। सीतापुर से सपा के नेता अजय प्रताप सिंह ने कहा कि एग्जिट पोल के कुछ सर्वेक्षणों में सपा-बसपा-रालोद गठबंधन को 50 से ज्यादा सीटें दी गई हैं। हमारे लिये यह उत्साहजनक है, मगर हम 23 मई को नतीजे आने का इंतजार कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: हार देखकर बौखलाए अखिलेश, 23 मई को टूट जाएगा घमंड: निरहुआ

सपा दफ्तर के ठीक बाहर स्थित दुकान, जहां अक्सर भीड़ रहती थी, वहां आज कोई भी ग्राहक नजर नहीं आ रहा था। सपा कार्यालय के सामने पार्टी के झंडे और बैनर बेचने वाले मनोज ने उम्मीद जतायी कि चुनाव में अगर गठबंधन को अपेक्षा के मुताबिक सीटें मिलीं तो झंडियों और अन्य सामग्री की मांग बढ़ेगी। सपा नेताओं को पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के बसपा से गठबंधन करने के फैसले पर पूरा भरोसा है। सपा के विधान परिषद सदस्य राजपाल कश्यप का कहना है कि उन्हें गठबंधन के अच्छे प्रदर्शन का पूरा भरोसा है। मगर इस वक्त वह आंकड़ों के खेल में नहीं फंसना चाहते।

 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप