रामगोपाल यादव को अखिलेश की भटकार, कहा- जवानों की कुर्बानी पर सवाल नहीं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 22, 2019   13:33
रामगोपाल यादव को अखिलेश की भटकार, कहा- जवानों की कुर्बानी पर सवाल नहीं

ट्विटर पर की गयी उनकी यह टिप्पणी इस लिहाज से अहम है कि हाल में सपा नेता राम गोपाल यादव ने दावा किया था कि पुलवामा आतंकवादी हमला वोट हासिल करने के लिए रचा गया ‘‘षड्यंत्र’’ था।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि देश के सशस्त्र बलों की कुर्बानी पर कभी सवाल नहीं उठाया जाना चाहिए। अखिलेश ने कहा कि लोकतंत्र में हालांकि सवाल पूछना नेताओं का मौलिक अधिकार है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘हमारे सशस्त्र बलों के बलिदानों पर सवाल नहीं उठाया जाना चाहिए।’’

अखिलेश ने ट्वीट किया, ‘‘इस सरकार को स्वयं को भारतीय सेना की तरह दिखाना बंद कर देना चाहिए। वे नेता खतरनाक हैं, जो कहते हैं कि उनसे सवाल नहीं किया जा सकता।’’ ट्विटर पर की गयी उनकी यह टिप्पणी इस लिहाज से अहम है कि हाल में सपा नेता राम गोपाल यादव ने दावा किया था कि पुलवामा आतंकवादी हमला वोट हासिल करने के लिए रचा गया ‘‘षड्यंत्र’’ था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।