अखिलेश ने साधा योगी सरकार पर निशाना, कहा- पुलिस को खुली छूट का नतीजा उन्नाव जैसी घटना

Akhilesh
अभिनय आकाश । Feb 19, 2021 7:31PM
अखिलेश यादव ने कहा कि जब सरकार के द्वारा पुलिस को खुली छूट दे दी जाती है तो उन्नाव और हाथरस कांड जैसी घटनाएं सामने आती है। जो पुलिस कह दे रही है सरकार वो मान ले रही है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा कि महंगाई  बढ़ रही है और तेल की कीमतें आसमान छू रही है। भाजपा ने हर वर्ग के लोगों को दुखी किया हैऔर किसानों के सामने संकट पैदा कर दिया है। भाजपा ने जो कहा था जब करने का समय आया तो ऐसा कानून बना दिया  जिससे पूरी खेती-किसानी संकट में चली जाएगी। पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ने से महंगाई बढ़ती है।

इसे भी पढ़ें: सरकार के प्रयासों से उद्यमियों के लिए उत्‍तर प्रदेश का आकर्षण बढ़ा: योगी

अखिलेश यादव ने कहा कि जब सरकार के द्वारा पुलिस को खुली छूट दे दी जाती है तो उन्नाव और हाथरस कांड जैसी घटनाएं सामने आती है। जो पुलिस कह दे रही है सरकार वो मान ले रही है। आज दो बहनों की जान चली गई और एक बचेगी या नहीं यह बड़ा सवाल है। उन्नाव में लगातार घटनाएं हो रही हैं। आखिर इसका जिम्मेदार कौन है। जब सरकार पुलिस को खुली छूट दे देगी तो यह ही होगा।

पूर्व मंत्री सपा में शामिल

पूर्व मंत्री आरके चौधरी ने आज समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया। बसपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे आरके चौधरी को अखिलेश यादव ने सपा की सदस्यता दिलाई।  

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़