बिहार में शराब माफियाओं का आंतक, ऑन ड्यूटी दरोगा की गोली मारकर हत्या

बिहार में शराब माफियाओं का आंतक, ऑन ड्यूटी दरोगा की गोली मारकर हत्या

डीएसपी पीएन साहू ने बताया कि पुलिस की टीम अवैध शराब बिक्री के मामले में आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार करने गई थी। जब पुलिस आरोपियों के घर में प्रवेश कर रहे थी तभी यह गोलीबारी की गई।

बिहार में अपराध को नियंत्रण में रखने के तमाम दावे किए जा रहे हो लेकिन अभी भी वहां अपराधियों में कानून व्यवस्था को लेकर भय नहीं है। ताजा मामला सीतामढ़ी का है जहां एक पुलिस सब इंस्पेक्टर को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना सीतामढ़ी के मेजरगंज इलाके में हुई। डीएसपी पीएन साहू ने बताया कि पुलिस की टीम अवैध शराब बिक्री के मामले में आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार करने गई थी। जब पुलिस आरोपियों के घर में प्रवेश कर रहे थी तभी यह गोलीबारी की गई।

पीएन साहू ने आगे कहा कि सब इंस्पेक्टर दिनेश राम और चौकीदार लालबाबू गोलीबारी में घायल हो गए थे। सब इंस्पेक्टर को अस्पताल ले जाने के वक्त उनकी मौत हो गई जबकि लाल बाबू का इलाज चल रहा है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।