अलवर गैंगरेप के दोषी को हो फांसी, कांग्रेस सरकार के खिलाफ भी हो कार्यवाई: मायावती

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 11 2019 12:40PM
अलवर गैंगरेप के दोषी को हो फांसी, कांग्रेस सरकार के खिलाफ भी हो कार्यवाई: मायावती
Image Source: Google

26 अप्रैल को कुछ लोगों ने थानागाजी-अलवर रोड पर मोटर साइकिल पर जा रहे दंपति को रोका और पति की पिटाई की। उन्होंने पति के सामने महिला का दुष्कर्म किया। एक आरोपी ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले की शर्मनाक गैंगरेप वारदात पर बसपा प्रमुख मायावती ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। मायावती ने कहा कि दोषी को फांसी की सजा दी जानी चाहिए। बसपा सुप्रीमो ने सुप्रीम कोर्ट से राज्य की कांग्रेस सरकार, पुलिस और प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की है। मायावती ने कहा कि यह मामला सिर्फ दलितों से नहीं बल्कि सभी महिलाओं से जुड़ा है। लोकसभा चुनाव 2019 में जो राजनेता महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक बयानबाजी कर रहे हैं चुनाव आयोग उन पर उचित कार्रवाई नहीं कर रहा है। मायावती यहीं नहीं रूकी और उन्होंने कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए कहा है 'राजस्थान की कांग्रेस सरकार अपने राजनैतिक स्वार्थ के लिए पीड़ित परिवार को धमका कर मामले को दबा रही है। क्या ऐसे में वहां के कांग्रेसी सरकार के चलते उस दलित महिला को इंसाफ मिलेगा मैं समझती हूं.. नहीं।'

इसे भी पढ़ें: मोदी की चौकीदारी ने पैसे वालों को और अधिक धनी बनाया: मायावती

गौरतलब है कि 26 अप्रैल को कुछ लोगों ने थानागाजी-अलवर रोड पर मोटर साइकिल पर जा रहे दंपति को रोका और पति की पिटाई की। उन्होंने पति के सामने महिला का दुष्कर्म किया। एक आरोपी ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। आरोपियों ने पीड़िता के पति से धन नहीं देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। इस संबंध में दो मई को एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के एक आरोपी मुकेश ने घटना का वीडियो बनाया था। आपको बता दें कि गैंगरेप और घटना का वीडियो वायरल करने के मामले के छठे आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया था। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video