अंबानी की सुरक्षा का मामला : एनआईए ने मुंबई पुलिस के एक और कर्मी को गिरफ्तार किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 23, 2021   11:33
अंबानी की सुरक्षा का मामला : एनआईए ने मुंबई पुलिस के एक और कर्मी को गिरफ्तार किया

मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर एसयूवी में विस्फोटक सामग्री मिलने और कारोबारी मनसुख हिरन की हत्या के मामले में एनआईए ने शुक्रवार को मुंबई पुलिस के इंस्पेक्टर सुनील माने को गिरफ्तार किया।

मुंबई। मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर एसयूवी में विस्फोटक सामग्री मिलने और कारोबारी मनसुख हिरन की हत्या के मामले में एनआईए ने शुक्रवार को मुंबई पुलिस के इंस्पेक्टर सुनील माने को गिरफ्तार किया। एक अधिकारी ने इस बारे में बताया।

इसे भी पढ़ें: महामारी के शिकार लोगों के सम्मानजनक अंतिम संस्कार की व्यवस्था करे सरकार: कुमारस्वामी

अधिकारी ने बताया, ‘‘अंबानी की सुरक्षा को खतरा पहुंचाने और मनसुख हिरन की हत्या मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने माने को बृहस्पतिवार को पूछताछ के लिए बुलाया था।’’ उन्होंने बताया कि मामले में संलिप्तता का पता चलने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया।

इसे भी पढ़ें: कोरोना से भारत का हाल बेहाल! एक दिन में 3,32,730 नए मामले, 2200 से ज्यादा लोगों की मौत

अधिकारी ने बताया कि माने को दिन में अदालत में पेश किया जायेगा। केंद्रीय जांच एजेंसी ने इससे पहले इन दोनों मामलों के संबंध में मुंबई पुलिस के दो अधिकारियों - सचिव वाझे और रियाज काजी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।