गृह मंत्री अमित शाह एम्स से हुए डिस्चार्ज, पोस्ट कोरोना इलाज के लिए हुए थे भर्ती

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 31, 2020   10:07
गृह मंत्री अमित शाह एम्स से हुए डिस्चार्ज, पोस्ट कोरोना इलाज के लिए हुए थे भर्ती

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ने शनिवार को एक बयान में कहा था कि, “वह स्वस्थ हो गए हैं और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।”

नयी दिल्ली। कोरोना वायरस संक्रमण से उबरने के बाद की देखभाल के लिए 18 अगस्त को यहां एम्स में भर्ती हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को सोमवार सुबह अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। सूत्रों ने यह जानकारी दी। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ने शनिवार को एक बयान में कहा था कि, “वह स्वस्थ हो गए हैं और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।” 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली सरकार के दावों को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बताया निराधार, जानें क्या है पूरा मामला? 

शाह (55) ने कोविड-19 की जांच में संक्रमित पाए जाने की दो अगस्त को जानकारी दी थी। उनका इलाज मेदांता अस्पताल में चला और संक्रमण से उबरने के बाद उन्हें वहां से छुट्टी दे दी गई थी। बाद में थकान एवं शरीर में दर्द की शिकायत पर उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।