जोधपुर में भाजपा की ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करेंगे अमित शाह

Amit Shah
ANI
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने बताया कि ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के संभाग के बूथ अध्यक्षों का एक सम्मेलन पार्टी ने प्रस्तावित किया है। उन्होंने बताया कि इस सम्मेलन में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह मौजूद रहेंगे और कार्यकर्ताओं को उनसे जो मार्ग दर्शन मिलेगा उससे पार्टी के 2023के मिशन में ताकत में इजाफा होगा।
जयपुर। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह 10 सितम्बर को जोधपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी)मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने बताया कि ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के संभाग के बूथ अध्यक्षों का एक सम्मेलन पार्टी ने प्रस्तावित किया है। उन्होंने बताया कि इस सम्मेलन में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह मौजूद रहेंगे और कार्यकर्ताओं को उनसे जो मार्ग दर्शन मिलेगा उससे पार्टी के 2023के मिशन में ताकत में इजाफा होगा। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव लड़ने पर बोले शशि थरूर, लोग अनुमान लगाने के लिए स्वतंत्र, मैंने कोई घोषणा नहीं की

भाजपा के एक प्रवक्ता ने बताया कि जोधपुर में 9 से 10 सितम्बर तक भाजपा की ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक होगी। उन्होंने बताया कि 10 सितंबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इस बैठक को संबोधित भी करेंगे। पूनिया ने बताया कि ओबीसी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के उद्घाटन और समापन समारोह में प्रमुख लोग मौजूद रहेंगे और साथ ही उस संभाग के बूथ के अध्यक्षों का एक सम्मेलन पार्टी ने प्रस्तावित किया है और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह इस सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि राजनीतिक तौर पर अमित शाह से जो मार्ग दर्शन मिलेगा वो पार्टी के 2023के मिशन में ताकत में इजाफा करेगा। 

इसे भी पढ़ें: नई पारी का आगाज कर सकते हैं गुलाम नबी आजाद, 4 सितंबर को जम्मू में करेंगे विशाल जनसभा को संबोधित

पूनिया ने कहा कि कांग्रेस के भीतर अंतर्कलह अभी बरकरार है और इसके कारण राजस्थान के कानून व्यवस्था को, किसानों को, नौजवानों को, महिलाओं की सुरक्षा को खतरा है क्योंकि आज जो राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी)के आंकड़े आये हैं वो राजस्थान की सरकार की कमजोरी और विफलता को साबित करते हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़