असम में बोले अमित शाह, कांग्रेस ने गोद में बदरुद्दीन को बैठाया है, सत्ता में आए तो घुसपैठ बेरोकटोक चलेगी

Amit Shah
अभिनय आकाश । Mar 22, 2021 1:39PM
अमित शाह ने कहा कि असम में पिछले 5 साल में एक भी आंदोलन हुआ है क्या? कोई गोली से मरता है क्या? आतंकवाद होता है क्या? जब कांग्रेस आती है अशांति आती है और भाजपा आती है तो विकास आता है। आपको आतंकवाद चाहिए या विकास, इसका चुनाव करने के लिए यह चुनाव है।

असम के जोनाई में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने निशाने पर कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी रहे। उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं एक ओर आप असम की अस्मिता की बात करते हैं। दूसरी ओर बदरुद्दीन अजमल को लेकर चलते हो। कैसे असम की अस्मिता की रक्षा करोगे? अगर ये सत्ता में आए तो घुसपैठ बेरोकटोक चलेगी। 

इसे भी पढ़ें: बंगाल में भाजपा का संकल्प पत्र: सरकारी नौकरियों में महिलाओं को 33% आरक्षण, पहली कैबिनेट मीटिंग में लागू होगा CAA

अमित शाह ने कहा कि असम में पिछले 5 साल में एक भी आंदोलन हुआ है क्या? कोई गोली से मरता है क्या? आतंकवाद होता है क्या? जब कांग्रेस आती है अशांति आती है और भाजपा आती है तो विकास आता है। आपको आतंकवाद चाहिए या  विकास, इसका चुनाव करने के लिए यह चुनाव है। शाह ने कहा कि कांग्रेस ने अपनी गोद में बदरुद्दीन अजमल को बैठाया है, अगर इनके हाथ में सत्ता आ गई तो, बे-रोकटोक घुसपैठ होगी।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़