अमित शाह का आरोप, देश में बंटवारा चाहते हैं राहुल गांधी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 10 2019 8:19PM
अमित शाह का आरोप, देश में बंटवारा चाहते हैं राहुल गांधी
Image Source: Google

उन्होंने कि कहा कांग्रेस के 70 साल की बजाय मोदी सरकार ने 5 साल में देश को तरक्की की राह पर पहुंचा दिया है। ऐसे में देश में फिर से भाजपा पूर्ण बहुमत प्राप्त करेगी और नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे।

भिवानी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने छठे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन चरखी दादरी में भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के पक्ष में प्रचार करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश में बंटवारा चाहते हैं, इसलिए देश में दो प्रधानमंत्री बनाने की पैरवी कर रहे हैं। शाह ने कहा कि भारत ने पिछले दिनों पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करके आंतकवाद का खात्मा किया है। इस स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान में और राहुल गांधी के घर में मातम पसरा था।

भाजपा को जिताए
उन्होंने कि कहा कांग्रेस के 70 साल की बजाय मोदी सरकार ने 5 साल में देश को तरक्की की राह पर पहुंचा दिया है। ऐसे में देश में फिर से भाजपा पूर्ण बहुमत प्राप्त करेगी और नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे।  रैली में अमित शाह के लेट होने के कारण भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह को बोलने का मौका नहीं मिला। अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा गर्मी की छुट्टियों में गायब हो जाते हैं, जबकि नरेंद्र मोदी पिछले 20 वर्षों से देश हित की सोचते हुए 20 घंटे अपने काम में लगे रहते हैं। 


उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने 70 साल के दौरान देश की सुध नहीं ली जबकि नरेंद्र मोदी ने अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में देश को तरक्की पर आगे बढ़ाने का काम किया है। अमित शाह ने रैली में उपस्थित लोगों से कहा कि वे भाजपा प्रत्याशी को विकास नहीं बल्कि देश की तरक्की के नाम पर वोट दें। नरेन्द्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं क्योंकि मोदी जी ने देश को सुरक्षित किया है। शाह ने कहा कि भारत ने पिछले दिनों पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करके आतंकवाद का खात्मा किया है। इस स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान और राहुल के घर में मातम छाया था, क्योंकि कांग्रेस कश्मीर को देश से अलग करना चाहती है।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video