अमित शाह का राहुल पर निशाना, कहा- युवाओं को डराना बंद करिए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 19, 2019   14:40
अमित शाह का राहुल पर निशाना, कहा- युवाओं को डराना बंद करिए

भाजपा अध्यक्ष ने अपने ट्वीट के साथ अपनी पार्टी की कर्नाटक इकाई के एक पोस्ट को भी टैग किया जिसमें कहा गया है कि बेंगलूरू में मयंता टेक पार्क में मोदी समर्थक नारा लगाने के कारण कुछ इंजीनियरों को राज्य की पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

नयी दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मोदी समर्थक नारा लगाने पर बेंगलूरू में कुछ इंजीनियरों को कथित तौर पर गिरफ्तार करने को लेकर मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा कि युवा भविष्य को दिशा देने का काम करते हैं और उन्हें भारत के युवाओं को डराना बंद करना चाहिए जिन्होंने आपकी राजनीति के ब्रांड को खारिज कर दिया है। 

शाह ने ट्वीट किया, ‘‘टुकड़े टुकड़े गैंग को गले लगाना और मोदी समर्थक नारे लगा रहे शांतिपूर्ण युवाओं को गिरफ्तार करना? अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के चैम्पियन कहां हैं? कांग्रेस के युवराज को पता होना चाहिए कि जिस ओर युवा चलता है उस ओर युग चलता है। भारत के युवाओं को डराना बंद करें, जिन्होंने आपकी राजनीति के ब्रांड को खारिज कर दिया है।’’

इसे भी पढ़ें: रोजगार देने में फेल हुई मोदी सरकार, भाजपा और केजरीवाल में ट्विटर वार

भाजपा अध्यक्ष ने अपने ट्वीट के साथ अपनी पार्टी की कर्नाटक इकाई के एक पोस्ट को भी टैग किया जिसमें कहा गया है कि बेंगलूरू में मयंता टेक पार्क में मोदी समर्थक नारा लगाने के कारण कुछ इंजीनियरों को राज्य की पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इस कार्यक्रम को राहुल गांधी को संबोधित करना था। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।