पत्नी और छोटे बच्चों को जहर देकर मारा, फिर खुद लगाई फांसी, सुसाइड नोट में खुला राज

hang
Prabhasakshi
निधि अविनाश । Aug 24, 2022 4:03PM
इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में आने वाली भागीरथपुरा पुलिस चौकी क्षेत्र में रहने वाले अमित यादव के ऊपर कर्ज बहुत ज्यादा था जिसे वह चुका नहीं पा रहा था और इसी को देखते हुए उसने पत्नी और बच्चों को जहर देकर मार दिया और खुद भी आत्महत्या कर ली।

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक पिता ने अपने बीवी-बच्चों की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली। मृतक पिता का नाम अमित यादव है और उसने पत्नी टीना और तीन और डेढ़ साल के बेटे और बेटी को जहर देकर मार दिया फिर खुद भी फांसी लगा ली। मृतक ने अपने पीछे एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें लिखा है कि वह कर्ज से काफी ज्यादा परेशान चल रहा था। एक साथ 4 मौतों की खबर सुन इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल जारी है।

इसे भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर में रहस्यमय परिस्थिति में मिला बीजेपी नेता का शव, परिवार का दावा- साजिश के तहत की गयी हत्या

इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में आने वाली भागीरथपुरा पुलिस चौकी क्षेत्र में रहने वाले अमित यादव के ऊपर कर्ज बहुत ज्यादा था जिसे वह चुका नहीं पा रहा था और इसी को देखते हुए उसने पत्नी और बच्चों को जहर देकर मार दिया और खुद भी आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि, अमित किसी का फोन नहीं उठा रहे थे जिसको देखते हुए परिवार वालों ने सुसराल पक्ष से बातचीत की और अमित के घर पहुंचे जहां कोई दरवाजा नहीं खोल रहा था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर अमित की लटकी लाश देखी और पास में ही पत्नी और बच्चों की लाश पड़ी हुई थी।

इसे भी पढ़ें: पीयूसीएल ने टोंक में गौ हत्या मामले के निष्पक्ष जांच की मांग की

डीसीपी धर्मेंद्र भदौरिया के मुताबिक, अमित कंपनी में तकनीकी सेटअप का काम करते थे। पुलिस ने बताया कि, अमित का पास में ही ससुराल था और रात में खाना वहीं करते थे। एक दिन पहले ही अमित और उसका पूरा परिवार उज्जैन के महाकाल मंदिर के दर्शन करने गए थे। सुसाइड नोट में अमित यादव ने कई कपंनियों से लोन लेने का जिक्र किया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

अन्य न्यूज़