अंडमान-निकोबार में कोरोना से अबतक 2945 व्यक्ति संक्रमित, 2 और मरीजों की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 26, 2020   10:26
अंडमान-निकोबार में कोरोना से अबतक 2945 व्यक्ति संक्रमित, 2 और मरीजों की मौत

अधिकारी ने बताया कि संक्रमण के नये मामले सामने आने के बाद केंद्रशासित प्रदेश में 677 लोग अब भी संक्रमण की चपेट में है। अधिकारी ने बताया कि 139 और लोग स्वस्थ हुए हैं और द्वीपसमूह पर स्वस्थ हुए कुल लोगों की संख्या 2,231 हो गई है।

पोर्ट ब्लेयर। अंडमान और निकोबार द्वीपसमूह में बुधवार को कोविड-19 के 41 नये मामले सामने आने के बाद ऐसे मरीजों की संख्या 2,945 पर पहुंच गई जबकि दो और लोगों की मौत के साथ केंद्रशासित प्रदेश में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 37 हो गई है। स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि इनमें से छह नये मरीजों ने पिछले दिनों कहीं न कहीं की यात्रा की थी जबकि 35 अन्य संक्रमितों का पता संपर्कों की जांच के दौरान चला। अधिकारी ने बताया कि कोविड-19 के दो मरीजों - 86 वर्षीय महिला जो दिल से जुड़ी बीमारी से पीड़ित थी और 79 वर्षीय पुरुष जो लकवाग्रस्त थे, की मौत हो गई। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में बढ़ी कोरोना मरीजों की संख्या, CM केजरीवाल ने बुलाई आपात बैठक 

उन्होंने बताया कि संक्रमण के नये मामले सामने आने के बाद केंद्रशासित प्रदेश में 677 लोग अब भी संक्रमण की चपेट में है। अधिकारी ने बताया कि 139 और लोग स्वस्थ हुए हैं और द्वीपसमूह पर स्वस्थ हुए कुल लोगों की संख्या 2,231 हो गई है। उन्होंने बताया कि केंद्रशासित प्रदेश में अब तक कुल 76,733 जांच की गई हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।