• आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने PM पर निशाना साधने के लिये सोरेन की आलोचना की

रेड्डी ने शुक्रवार को ट्वीट किया, प्रिय हेमंत सोरेन, मैं आपका बहुत सम्मान करता हूं लेकिन एक भाई के तौर पर मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि हमारे बीच चाहे जितने मतभेद हों, इस स्तर की राजनीति से हमारा राष्ट्र केवल कमजोर ही होगा।

अमरावती। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधने के लिये शुक्रवार को झारखंड के अपने समकक्ष हेमंत सोरेन की आलोचना की। रेड्डी ने सोरेन के उस ट्वीट की आलोचना की जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री के बारे में कहा कि उन्होंने केवल मन की बात की। बेहतर होता कि वह काम की बात करते। सोरेन ने झारखंड में कोविड-19 हालात को लेकर प्रधानमंत्रीसे टेलीफोन पर हुई बातचीत का जिक्र करते हुए यह ट्वीट किया था। रेड्डी ने शुक्रवार को ट्वीट किया, प्रिय हेमंत सोरेन, मैं आपका बहुत सम्मान करता हूं लेकिन एक भाई के तौर पर मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि हमारे बीच चाहे जितने मतभेद हों, इस स्तर की राजनीति से हमारा राष्ट्र केवल कमजोर ही होगा।

मुख्यमंत्री ने लिखा, कोविड-19 के खिलाफ इस जंग में यह समय किसी पर उंगली उठाने का नहीं बल्कि साथ मिलकर महामारी से प्रभावी ढंग से निपटने के लिये हमारे प्रधानमंत्री के खड़े होने का है। मोदी ने बृहस्पतिवार को झारखंड के अलावा आंध्र प्रदेश, ओडिशा, तेलंगाना के मुख्यमंत्रियों से बात कर उनके राज्यों में कोविड-19 हालात के बारे में बात की थी।