मुझे संकट में डालने के लिए कराया जा रहा पहले चरण में चुनाव: चंद्रबाबू नायडू

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 14 2019 9:16AM
मुझे संकट में डालने के लिए कराया जा रहा पहले चरण में चुनाव: चंद्रबाबू नायडू
Image Source: Google

आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और तेदेपा अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि उन्हें लगता है कि अगर चुनाव के लिए कम समय दिया गया तो मैं गायब हो जाऊंगा। इसका सामना नहीं कर पाऊंगा और यह उनके लिए मौका होगा।

अमरावती। आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और तेदेपा अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को आरोप लगाया कि उन्हें संकट में डालने के लिए 11 अप्रैल को पहले चरण में आंध्रप्रदेश में चुनाव का कार्यक्रम रखा गया।तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख ने यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उन्हें लगता है कि अगर चुनाव के लिए कम समय दिया गया तो मैं गायब हो जाऊंगा। इसका सामना नहीं कर पाऊंगा और यह उनके लिए मौका होगा।

इसे भी पढ़ें: गैर भाजपा दल ईवीएम के इस्तेमाल के खिलाफ जाएंगे सुप्रीम कोर्ट: नायडू

रविवार को चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के बाद पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि वे मुझे संकट में डालना चाहते थे लेकिन मैंने इसे अवसर में बदल दिया। चुनाव कार्यक्रम के लिए परोक्ष रूप से केंद्र पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कम वक्त देकर वे उन्हें हराना चाहते हैं। लेकिन, मैं खुश हूं कि मुझे फायदा पहुंचाने के लिए आपने मदद की। मैं इससे बहुत खुश हूं। राष्ट्रीय स्तर पर दलों के संभावित गठबंधन को लेकर एक सवाल पर नायडू ने कहा कि मुद्दे पर चर्चा के लिए शुक्रवार को नयी दिल्ली में गैर भाजपा दलों की बैठक होगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video