एक्शन में जगनमोहन रेड्डी! आंध्र प्रदेश सरकार ने शराब नीति में बदलाव की घोषणा की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 31, 2021   09:26
एक्शन में जगनमोहन रेड्डी! आंध्र प्रदेश सरकार ने  शराब नीति  में बदलाव की घोषणा की

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने रविवार को अपनी सरकार की शराब नीति में बड़े बदलाव की घोषणा की, जिसके तहत अब शराब निषेध के बजाय नियंत्रण की बात कही गई है।

अमरावती। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने रविवार को अपनी सरकार की शराब नीति में बड़े बदलाव की घोषणा की, जिसके तहत अब शराब निषेध के बजाय नियंत्रण की बात कही गई है। मुख्यमंत्री रेड्डी ने अपनी सरकार की दूसरी वर्षगांठ के मौके पर 16 पन्नों की पुस्तिका जारी करते हुए कहा, परिवारों को इस बुराई से बचाने के लिए हम चरणबद्ध तरीके से शराब पर नियंत्रण लागू करेंगे।

इसे भी पढ़ें: भारत चीन सीमा क्षेत्र का दौरा करने के बाद जयराम ठाकुर ने कहा- केंद्र को कराएंगे इससे अवगत

दो साल पहले कार्यभार संभालने के दौरान रेड्डी ने चरणबद्ध तरीके से शराब निषेध का वादा किया था क्योंकि इसे परिवारों के बर्बाद होने और मानवीय रिश्तों को समाप्त करने के लिए जिम्मेदार ठहराया गया था। सरकार का दावा है कि पिछले दो साल में शराब की खुदरा बिक्री करने वाली दुकानों की संख्या 4,380 से घटकर 2,934 रह गई हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।