टि्वटर सीईओ जैक डोरसे ने ब्राह्मणों की भावनाओं को ठेस पहुँचाई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 22, 2018   10:30
टि्वटर सीईओ जैक डोरसे ने ब्राह्मणों की भावनाओं को ठेस पहुँचाई

ट्विटर सीईओ जैक डोरसे के ब्राह्मण विरोधी पोस्टर के साथ दिखने को लेकर एक संगठन ने उनकी निंदा की है और इस मामले में उनके द्वारा मांगी गयी माफी को भी अपर्याप्त बताया है।

जयपुर। ट्विटर सीईओ जैक डोरसे के ब्राह्मण विरोधी पोस्टर के साथ दिखने को लेकर एक संगठन ने उनकी निंदा की है और इस मामले में उनके द्वारा मांगी गयी माफी को भी अपर्याप्त बताया है। विप्र फाउंडेशन ने कहा है कि वह इस मामले में डोरसे के खिलाफ कथित तौर पर समाज के एक वर्ग की भावनाओं को चोट पहुंचाने का मामला गुरुवार को जोधपुर उच्च न्यायालय में दर्ज करवाएगा।

विप्र फाउंडेशन के संयोजक सुशील ओझा ने एक बयान में बताया कि वकील हस्तीमल सारस्वत गुरुवार को जोधपुर उच्च न्यायालय में ट्वीटर सीईओ के खिलाफ ब्राह्मण समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिये मामला दायर करेंगे। ट्विटर सीईओ जैक डोरसे ब्राह्मण विरोधी पोस्टर के साथ दिखे, इस पर ट्विटर ने माफी भी मांगी है। ओझा ने कहा कि ट्वीटर सीईओ ने इस तरह के विचारों का प्रचार करने से करोड़ों लोगों की भावनाओं को चोट पहुंचाई है, जो निंदनीय है। उन्होंने कहा कि ट्वीटर के कानूनी विशेषज्ञों द्वारा दिया गया स्पष्टीकरण अपर्याप्त और आपत्तिजनक है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...