पंजाब के मलोट में BJP विधायक को नाराज किसानों ने पीटा, कपड़े भी फाड़े

BJP MLA
अभिनय आकाश । Mar 27, 2021 7:43PM
अबोहर के विधायक अरुण नारंग पर नाराज किसानों का गुस्सा उस वक्त फूट पड़ा जब वो पंजाब सरकार के चार सालों के कार्यकाल के खिलाफ एक प्रेस वार्ता करने जा रहे थे। लेकिन उन्हें किसानों के गुस्से का शिकार होना पड़ा।

कृषि कानूनों के खिलाफ किसान कई महीनों से आंदोलरत है। किसान तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग पर अड़े हैं। लेकिन किसान आंदोलन के नाम पर दिल्ली में एक अलग ही किस्म का नजारा देखने को मिला था। जब ट्रैक्टर आंदोलन के नाम पर उपद्रवियों ने लाल किला समेत दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में हिंसा का तांडव दिखाया था। इसके साथ ही गाहे-बगाहे बीजेपी के नेताओं से किसान नाराज चल रहे थे और उन्हें उनके गुस्से का शिकार भी होना पड़ रहा था।  लेकिन अब आंदोलन की एक और तस्वीर सामने आई है जब नाराज किसानों ने विधायक को ही सरेआम पीट दिया।

इसे भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर पंजाब ले गया युवक, युवती से किया दुष्कर्म

दरअसल, अबोहर के विधायक अरुण नारंग पर नाराज किसानों का गुस्सा उस वक्त फूट पड़ा जब वो पंजाब सरकार के चार सालों के कार्यकाल के खिलाफ एक प्रेस वार्ता करने जा रहे थे। लेकिन उन्हें किसानों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। गुस्सा इस हद तक की मारपीट के अलावा विधायक के कपड़े तक फाड़ दिए गए।

कुछ किसानों ने काले तेल जैसा तरल पदार्थ विधायक के ऊपर फेंका जो उनके चेहरे पर तो नहीं लगा लेकिन गाड़ी और कपड़ों पर जा गिरा। वहीं मौके पर मौजूद पुलिस ने कड़ी मशक्त के बाद एक दुकान में ले जाकर शटर बंद कर बचाया। 

अन्य न्यूज़