अनिल राजभर ने वाराणसी के विधानसभा क्षेत्र के चिरईगांव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहे वैक्सीनेशन का किया निरीक्षण

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 26, 2021   10:40
अनिल राजभर ने वाराणसी के विधानसभा क्षेत्र के चिरईगांव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहे वैक्सीनेशन का किया निरीक्षण

अनिल राजभर ने जनपद वाराणसी के विधानसभा क्षेत्र के चिरईगांव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहे वैक्सीनेशन का निरीक्षण किया।

प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तीकरण मंत्री अनिल राजभर ने जनपद वाराणसी के विधानसभा क्षेत्र के चिरईगांव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहे वैक्सीनेशन का निरीक्षण किया। उन्होंने वैक्सीनेशन कराने आ रहे लोगो से वैक्सीनेशन की व्यवस्था का फीडबैक भी लिया।

मंत्री द्वारा वैक्सीनेशन स्वास्थ्य केंद्र चिरईगांव पर वैक्सीनेशन से संबंधित सभी सुविधाओं की समीक्षा की गयी। उन्होंने वैक्सीनेशन लगवाने के लिए आए लोगों से अपील किया कि वैक्सिंग की पहली डोज लगने के बाद हो सकता है हल्का बुखार  आये लेकिन उससे घबराने की जरूरत नही है। उन्होंने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर वैक्सीनेशन होने में या उनकी बारी आने में समय से वैक्सीन लग रही है या नहीं, लोगों को किसी प्रकार की कोई असुविधा तो नहीं, इसकी जानकारी प्राप्त की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...