अनिल विज बोले, प्रधानमंत्री मोदी ने दिखाया 56 इंच का सीना

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 26, 2019   19:30
अनिल विज बोले, प्रधानमंत्री मोदी ने दिखाया 56 इंच का सीना

तेजतर्रार भाजपा नेता ने सदन से कहा कि मोदी ने पूरी दुनिया को दिखा दिया है कि आतंकवाद को सहन नहीं किया जायेगा और जो इसे प्रायोजित कर रहे हैं उन्हें सबक सिखाया जायेगा।

चंडीगढ़। पाकिस्तान में आतंकी शिविरों पर भारतीय वायुसेना के हवाई हमलों को लेकर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने मंगलवार को विधानसभा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना ‘‘56 इंच का सीना’’ दिखा दिया है। 

तेजतर्रार भाजपा नेता ने सदन से कहा कि मोदी ने पूरी दुनिया को दिखा दिया है कि आतंकवाद को सहन नहीं किया जायेगा और जो इसे प्रायोजित कर रहे हैं उन्हें सबक सिखाया जायेगा। उन्होंने कहा, ‘‘मोदी जो कहते हैं, वह करते हैं। उन्होंने दिखा दिया है कि आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।..पाकिस्तान को पाठ पढ़ा दिया गया। हमने उन्हें घर में घुसकर मारा। इसे कहते हैं 56 इंच का सीना। इसे कहते हैं शेर की छाती।’’ 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।