ओडिशा में एक और विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित, अब तक 13 विधायक हो चुके हैं पाॅजिटिव

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 31, 2020   15:19
ओडिशा में एक और विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित, अब तक 13 विधायक हो चुके हैं पाॅजिटिव

चंदबली के विधायक ने फेसबुक के जरियेअपने क्षेत्र में बाढ़ प्रभावित लोगों की सेवा नहीं कर पाने को लेकर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने फेसबुक पर लिखा, ‘‘ कोरोना वायरस से संक्रमित। ओडिशा में अब तक 13 विधायक इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

भुवनेश्वर। बीजू जनता दल (बीजद) के विधायक व्योमकेश रे के सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इसके साथ ही ओडिशा में अब तक 13 विधायक इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुके हैं। चंदबली के विधायक ने फेसबुक के जरियेअपने क्षेत्र में बाढ़ प्रभावित लोगों की सेवा नहीं कर पाने को लेकर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने फेसबुक पर लिखा, ‘‘ कोरोना वायरस से संक्रमित। संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा आग्रह है कि वे सतर्क रहें और खुद को पृथक कर लें। भगवान की कृपा से मेरी हालत अब स्थिर है। 

इसे भी पढ़ें: ओडिशा में कोरोना के 2,602 नए मामले, 10 और लोगों की मौत

चंदबली में बाढ़ से प्रभावित लोगों की सेवा नहीं कर पाने का मुझे दुख है।’’ रविवार को बीजद के उपाध्यक्ष और बदम्बा के विधायक देबी प्रसाद मिश्रा भी संक्रमित पाए गए थे। अब तक कुल 13 विधायक संक्रमित हो चुके हैं, जिनमें से 11 बीजद के हैं और दो भाजपा के हैं। इस महीने की शुरुआत में बारगढ़ से भाजपा के सांसद सुरेश पुजारी और भद्रक से बीजद की सांसद मंजूलता मंडल कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।