UP सरकार के एक और मंत्री मोहसिन रजा कोरोना से संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 31, 2020   16:54
UP सरकार के एक और मंत्री मोहसिन रजा कोरोना से संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

अल्पसंख्यक कल्याण और हज राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने ट्वीट कर कहा, पूर्व में मेरे स्टाफ में कुछ लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये थे, मुझे कोरोना के शुरूआती लक्षण दिख रहे थे जिसके चलते मैंने आज अपनी कोविड-19 की जांच करायी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के एक और मंत्री के सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुयी। वह अपने घर में पृथकवास में चले गए हैं। प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण और हज राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, पूर्व में मेरे स्टाफ में कुछ लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये थे, मुझे कोरोना के शुरूआती लक्षण दिख रहे थे जिसकेचलते मैंने आज अपनी कोविड-19 की जांच करायी। 

इसे भी पढ़ें: कार्यकर्ताओं के लिए सपा का नया दिशा निर्देश, प्रदर्शन करने के लिए पार्टी से लेनी होगी इजाजत

जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह आवश्कतानुसार अपनी जांच करा लें। डाक्टरों की सलाह पर मैं अपने आवास पर पृथकवास में हूं। रजा (52) विधानपरिषद सदस्य हैं। गौरतलब है कि प्रदेश के दो मंत्रियों की कोविड-19 के कारण मौत हो चुकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।