अलगाववादियों को समर्थन देने वाला कोई भी दल या व्यक्ति है देशद्रोही: राज्यपाल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 8 2019 8:57AM
अलगाववादियों को समर्थन देने वाला कोई भी दल या व्यक्ति है देशद्रोही: राज्यपाल
Image Source: Google

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि प्रतिबंधित संगठनों के समर्थन में आने वाले राजनीतिक दल अपना रुख साफ कर रहे हैं और अलगाववादियों की तरफदारी कर रहे हैं।

जम्मू। जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बृहस्पतिवार को कहा कि अलगाववादियों का समर्थन करने वाली वाली कोई भी पार्टी राष्ट्रविरोधी है। राज्यपाल ने परोक्ष रूप से पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस का हवाला दिया जिसने जमात-ए-इस्लामी पर प्रतिबंध की आलोचना की थी। दोनों दलों का नाम लिए बिना राज्यपाल ने कहा, ‘प्रतिबंधित संगठनों के समर्थन में आने वाले राजनीतिक दल अपना रुख साफ कर रहे हैं और अलगाववादियों की तरफदारी कर रहे हैं।’

इसे भी पढ़ें: कश्मीर में होने वाले चुनाव में व्यवधान डाल रहें सत्यपाल मलिक: उमर अब्दुल्ला

ग्रेनेड हमले के बाद कानून-व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा के लिए बुलायी गयी उच्च स्तरीय बैठक में मलिक ने कहा, ‘अलगाववादियों का समर्थन करने वाला कोई भी दल या व्यक्ति राष्ट्रविरोधी है और आतंकवादियों तथा पाकिस्तान के हाथों में खेल रहा है।’ मलिक ने कहा कि आतंकवाद और उग्रवाद के खिलाफ जारी लड़ाई किसी भी कीमत पर नहीं रूकने वाली और यह ऐसी लड़ाई है जिसे हम जीतेंगे और सरकार सुनिश्चत करेगी कि राज्य से आतंकवाद का खात्मा हो जाए। राज्यपाल ने ग्रेनेड हमले में संलिप्त आरोपी को पकड़ने में त्वरित कार्रवाई के लिए पुलिस की सराहना की।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video