सहारनपुर में सशस्त्र बदमाशों ने घर में घुसकर डाली डकैती

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में थाना बिहारीगढ़ के अन्तर्गत बीती रात एक दर्जन सशस्त्र बदमाशों ने छत के रास्ते एक घर में घुसकर लाखों की डकैती को अंजाम दिया।

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में थाना बिहारीगढ़ के अन्तर्गत बीती रात एक दर्जन सशस्त्र बदमाशों ने छत के रास्ते एक घर में घुसकर लाखों की डकैती को अंजाम दिया। बदमाश नकदी और सोने-चांदी के आभूषण तथा कीमती सामान लेकर फरार हो गये। ग्रामीणों ने एक बदमाश को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस मोबाइल के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक प्रबल प्रताप सिंह ने आज बताया कि बीती रात एक बजे घाड क्षेत्र के आमवाला गांव में ओमप्रकाश पाल के घर पर छत के रास्ते एक दर्जन हथियारबंद बदमाश घुस आये। बदमाशों ने ओमप्रकाश के पुत्र रिंकू को बंधक बना लिया और घर से 20 हजार रुपये की नकदी एवं सोने-चांदी के जेवर छीन लिये। सिंह ने बताया कि रिंकू ने भागते हुये एक बदमाश को पकड़ लिया और शोर मचाने लगा। इसके बाद सभी बदमाश अपने साथी को छोड़कर फरार हो गये।

उन्होंने कहा कि इस बदमाश की रिंकू और गांव वालों ने जमकर पिटाई की, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। मौके पर पहुंची थाना बिहारीगढ़ पुलिस ने बदमाश को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि बदमाश की शिनाख्त नफीस पुत्र गरीब निवासी शेरपुर खानाजादपुर के रूप मे हुई है। पुलिस के हाथ बदमाशों का एक मोबाइल भी लगा है और पुलिस इसकी सहायता से अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़