• उरी में भारतीय सेना ने पकड़ा पाकिस्तानी आतंकी, घुसपैठ की कोशिश में एक ढेर

कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, दो ओवरग्राउंड वर्कर्स से पूछताछ में पता चला कि आतंकवादी रियाज साथरगुंड (LeT कमांडर) ने उन्हें श्रीनगर के नौहट्टा के राजौरीकादल इलाके में ठिकाना बनाने के लिए कहा था।

पाकिस्तान के नापाक इरादों को नाकाम करते हुए जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में भारतीय सेना ने एक आतंकवादी को मार गिराया है, जबकि दूसरे ने ऑपरेशन के दौरान सैनिकों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। बता दें कि यह आंतकी भारतीय सरजमीं पर आने की कोशिश कर रहे थे। पाकिस्तान की ओर से लगातार घुसपैठ की कोशिश की जा रही है, इसी कोशिश में कई आंतकियों को भारतीय सेना द्वारा ढेर कर दिया गया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि, उरी सेक्टर में पिछले 5 दिनों में 4 आंतकियों को ढेर कर दिया गया है। सेना ने भारी मात्रा में हथियार भी जब्त किए है।

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर को अनुच्छेद 370 रद्द किए जाने का धीरे-धीरे लाभ मिलेगा: आठवले

कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक,  दो ओवरग्राउंड वर्कर्स से पूछताछ में पता चला कि आतंकवादी रियाज साथरगुंड (LeT कमांडर) ने उन्हें श्रीनगर के नौहट्टा के राजौरीकादल इलाके में ठिकाना बनाने के लिए कहा था।पुलिस और 50RR गिरफ्तार के साथ श्रीनगर पुलिस ने पुलवामा से दो ओवर-ग्राउंड वर्कर्स को भी गिरफ्तार किया है।सेना के मुताबिक, 18 सितंबर को उरी सेक्टर में घुसपैठ की कोशिशें लगातार की जा रही थी। 23 सितंबर को 3 आंतकी ढेर किए गए और बाकी 2 आतंकी बच के निकल गए थे जो जांच के दौरान मारे गए और एक को जिंदा पकड़ा गया है।