सेना ने कठुआ से 40 किलोग्राम विस्फोटक किया बरामद

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 23, 2019   19:35
सेना ने कठुआ से 40 किलोग्राम विस्फोटक किया बरामद

उन्होंने बताया कि खलील की पत्नी ने सैनिकों को आते देख विस्फोटकों से भरे दो थैलों को घर से बाहर ले जाने की कोशिश की लेकिन उसे पकड़ लिया गया। उन्होंने बताया कि इन थैलों का वजन 20-20 किलोग्राम था, जिन्हें जब्त कर लिया गया।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान के दौरान सोमवार को करीब 40 किलोग्राम से ज्यादा विस्फोटक बरामद किया। अधिकारी इसके तार आतंकवाद से जुड़े होने की जांच कर रहे हैं। एक अधिकारी ने बताया कि पुख्ता सूचना पर, सैनिक बिलावर तहसील की मल्हार पट्टी के देवल गांव में तलाशी ले रहे थे, तभी खलील नाम के व्यक्ति के घर पर छापा मारा गया था।

उन्होंने बताया कि खलील की पत्नी ने सैनिकों को आते देख विस्फोटकों से भरे दो थैलों को घर से बाहर ले जाने की कोशिश की लेकिन उसे पकड़ लिया गया। उन्होंने बताया कि इन थैलों का वजन 20-20 किलोग्राम था, जिन्हें जब्त कर लिया गया। अधिकारी ने बताया कि सेना खलील की गतिविधियों पर करीब से निगाह रख रही थी। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है और बरामदगी के बारे में पूछताछ की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।